संविधान को बचाना है तो भाजपा को रोकना होगा : तेजस्वी

Samachar Jagat | Thursday, 04 Apr 2019 10:11:08 AM
If the Constitution is to save, BJP will have to stop: Radiant

पूर्णिया। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने लोगों से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की अगुवाई वाली केन्द्र की राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) को उखाड़ फेंकने का आह्वान करते हुए आज कहा कि संविधान बचाने के लिए सभी को एकजुट होकर इस लोकसभा चुनाव में भाजपा को रोकना होगा। 

यादव ने पूर्णिया जिले के धमदाहा में महागठबंधन प्रत्याशी उदय सिंह उर्फ पप्पू सिंह के पक्ष में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आज आरक्षण पर खतरा मंडरा रहा है। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के इशारे पर भाजपा संविधान बदलने की तैयारी कर रही है। उन्होंने वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव को देश के लिए महत्वपूर्ण बताया और कहा कि यदि संविधान को बचाना है तो भाजपा को रोकना पड़ेगा।

राजद नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री खुद को चौकीदार कहते हैं। चौकीदार चोर है इसलिए जनता थानेदार बनकर उन्हें सत्ता से बेदखल करने का काम करे। उन्होंने आगे कहा, ‘‘मेरे घर में कोई ऐसा नहीं है जिसे भाजपा वालों ने मुकदमे में नहीं फंसाया। तेरह साल की उम्र में टेंडर में हेराफेरी का आरोप लगाया गया। मुझ पर 35 मुकदमे दायर कर परेशान करने की कोशिश की जा रही है।’’ एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.