अजमेर में लुटेरों ने दिन दहाड़े चलाई बिजनसमैन पर गोली, हुई मौत

Samachar Jagat | Thursday, 21 Feb 2019 07:37:41 PM
In Ajmer, robbers shot dead on the day, shot dead

जयपुर। राजस्थान के अजेमर जिले में दिन दहाडे लुटरे ने गोली मारकर एक व्यापारी की हत्या का मामला सामने आया है। पहले लुटरे ने बिजनसमैन पर गोली चलाई। इससे बिजनसमैन घायल हो गया। फिर इसके बाद घायल व्यापारी को जवाहरलाल नेहरू अस्पताल पहुंचाया। वहां उपचार के दौरान घायल व्यापारी ने दम तोड़ दिया। अब इस मामले की जांच में पुलिस जुट गई है। 


आपको बता दें कि लुटेरे व्यापारी के आफिस से छह लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। इस घटना के बाद शहर में सनसनी फैल गई। इसके बाद पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचकर इस घटना की जानकारी ली और जांच में जुट गया है। हालांकि अभी तक आरोपियों का सुराग नहीं लग पाया है। 

गौरलतब है कि यह घटना करीब दोपहर चार बजे की है। आगरा गेट के पास मनीष मूलचंदानी की अजमेर फोरेक्स एंड ट्रेवल्स का आफिस है। वे शाम को अपने आफिस में बैठे थे। तभी अचानक शाम चार बजे चार लुटेरें आफिस आए और वहां से छह लाख की नगदी लूट ली। 


इस बात का विरोध करने पर दुकान के बाहर खडे व्यापारी मनीष मूलचंदानी को गोली मार दी। इसके बाद व्यापारी वहीं पर गिर गए। घायल होने के बाद लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया। वहां इलाज के दौरान घायल व्यापारी ने दम तोड दिया। इस घटना के बाद पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा। उन्होंने लुटेरों को पकडने के लिए आसपास के क्षेत्रों में नाकबंदी कराई। लेकिन लुटेरों का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है। हालांकि पुलिस लुटेरों का स्केच तैयार करवा रही है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.