आईपीएल सट्टेबाजी प्रकरण-महिला आरोपी अहमदाबाद हवाई अड्डे से गिरफ्तार

Samachar Jagat | Sunday, 10 Jun 2018 08:11:12 AM
IPL betting case - woman arrested from Ahmedabad airport

अहमदाबाद। मध्य प्रदेश की इंदौर पुलिस की साइबर अपराध शाखा ने सनसनीखेज आईपीएल क्रिकेट सट्टेबाजी प्रकरण की एक महिला आरोपी को यहां हवाई अड्डे से पकड़ लिया।

यह मामला पिछले माह इंदौर के होल्कर स्टेडियम में हुए दो आईपीएल मैचों के टीवी पर जीवंत प्रसारण की फीड को गैरकानूनी तरीके से आठ सेकंड पहले ही हासिल करने और इसके एक वेबसाइट पर दिखाने तथा इसके जरिये सट्टा लगाने वाले वाले एक गिरोह के पर्दाफाश के बाद दर्ज हुआ था।

यहां सरदारनगर के पुलिस अधिकारी आर एन वीराणी ने यूनीवार्ता को बताया कि मूल रूप से उत्तर गुजरात के राधनपुर की रहने वाली महिला पूनम चौधरी को अहमदाबाद हवाई अड्डे से उस वक्त पकड़ लिया गया जब वह एक उड़ान से रवाना होने के लिए आयी थी। उनके पति इंजीनियर हरेश चौधरी भी इस मामले के एक फरार आरोपी हैं।

पुलिस इस मामले में मध्य प्रदेश के विदिशा से भी एक आरोपी को पकड़ चुकी है। इसमें कई अन्य आरोपियों की अब भी तलाश है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.