खड़गे के खिलाफ भाजपा के उम्मीदवार होंगे जाधव: येदियुरप्पा

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Mar 2019 05:40:18 PM
Jadhav will be BJP candidate against Kharge: Yeddyurappa

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

बेंगलुरु। भारतीय जनता पार्टी के कर्नाटक प्रभारी बी एस येदियुरप्पा ने कहा है कि कांग्रेस के बागी विधायक उमेश जाधव आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा के उम्मीदवार होंगे और वह राज्य में कलाबुर्गी (गुलबर्गा) सीट से लोकसभा में कांग्रेस के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे के खिलाफ चुनाव मैदान में उतरेंगें।


कांग्रेस में शामिल होेने के बाद हार्दिक पटेल को लगा बड़ा झटका, नहीं लड़ पाएंगे लोकसभा चुनाव

येदियुरप्पा ने बुधवार को यहां संवाददाताओं से कहा कि जाधव गत हफ्ते कलाबुर्गी में एक सार्वजनिक सभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में भाजपा में शामिल हो गये थे हालांकि उनका चिचोली विधायक के रूप में विधानसभा स्पीकर को सौंपा गया इस्तीफा अभी तक स्वीकार नहीं किया गया है।

अशोक गहलोत ने लगाया PM मोदी पर जुमलेबाजी करने आरोप, कहा- जनता का विश्वास कांग्रेस के साथ

येदियुरप्पा का यह बयान दिल्ली में भाजपा के शीर्ष नेतृत्व द्बारा आगामी लोकसभा चुनावों के लिए कर्नाटक में उम्मीदवारों की अंतिम सूची तैयार किये जाने से पहले आया है। येदियुरप्पा ने कहा कि राज्य में भाजपा की कोर कमेटी ने कलाबुर्गी सीट से उमेश जाधव को उतारने का फैसला कर लिया है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा टिकट से चुनाव लड़ने में जाधव को किसी कानूनी बाधा का सामना नहीं करना पड़ेगा। विधानसभा स्पीकर द्बारा जाधव के इस्तीफे को स्वीकार करने में हो रही देरी उन्हें चुनाव लड़ने से नहीं रोकेगी। 

डीजीपी पद के लिए उन अधिकारियों के नाम पर करें विचार जिनका कार्यकाल न्यूनतम छह माह शेष हो : न्यायालय

आप नकारात्मक माहौल में आर्थिक वृद्धि की उम्मीद नहीं कर सकते: राहुल गांधी

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.