छात्रा से छेडख़ानी करने वाले शिक्षक को जेल

Samachar Jagat | Friday, 09 Aug 2019 01:10:15 PM
Jail on teacher who molest student

गोरखपर। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के सहजनवा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग छात्रा के साथ छेडख़ानी करने वाले शिक्षक को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पुलिस ने आज बताया कि सेंट जोसेफ स्कूल में कल पठन-पाठन के दौरान शिक्षक साजी एमसी ने कक्षा में बैठी आठवीं की नाबालिक छात्रा के साथ छेडखानी की। छात्राओं ने विरोध किया तो आरोपित शिक्षक ने सभी का भविष्य बर्बाद करने की धमकी दी। इसके बाद किसी तरह से छात्रा बाहर निकलकर घटना की जानकारी फोन से परिजनों की दी।

गांव के लोगों के साथ परिजन स्कूल पहंचे और हंगामा करते हुए आरोपित शिक्षक को ढूंढने लगे। इसी दौरान शिक्षक के बचाव में आये स्कूल के प्रधानाचार्य रविन्द्र नाथ एवं प्रबंधक कूरियन जोसफ को भीड ने पिटायी शुरू कर दी । इस सूचना पर पहंची पुलिस फोर्स ने दोनो को भीड के कोप से बचाया और हिरासत में ले लिया। घटना के बाद स्कूल बंद कर दिया गया है।

पुलिस ने घटना स्थल पर निरीक्षण के बाद कक्षा में लगे सीसी कैमरे का फूटेज खंगाला और घटना की पुष्टि हुयी। पीडित छात्रा के पिता की तहरीर पर पुलिस ने केरल निवासी शिक्षक साजी एमसी के खिलाफ छेडखानी व पोक्सो एक्ट की घारा में मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफतार कर आज जेल भेज दिया। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.