युवती से ज्यादती के आरोप में गिरफ्तार पांच आरोपियों को भेजा जेल

Samachar Jagat | Wednesday, 16 Jan 2019 07:44:10 PM
Jailed for Jupiter, sent to jail

सिवनी। मध्यप्रदेश के सिवनी जिले के लखनादौन थाना क्षेत्र में फेसबुक पर एक युवती से पहले दोस्ती करने और फिर प्यार के जाल में फंसा कर ज्यादती करने के आरोप में पुलिस ने आज मुख्य आरोपी सहित पांच युवकों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां उन्हें जेल भेज दिया गया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार ग्राम आदेगांव निवासी आदिवासी युवती लखनादौन मुख्यालय में किराए के मकान में रह कर पढ़ाई करती थी। इस दौरान नरभसहपुर जिला के रहली में रहने वाले दीपक ने उससे फेसबुक में दोस्ती की और बाद में उसे प्यार के जाल में फंसा कर युवती से संबंध बना लिए और जब युवक को पता चला कि युवती का विवाह कहीं और तय हो रहा है तो उसने अपने अन्य चार साथियों के साथ मिलकर युवती को जबरन गाड़ी में बिठाकर छपारा बंजारी मंदिर से शादी करने का दबाव बनाने की कोशिश की।

किसी तरह इन युवकों से बचकर जब युवती ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने युवती के बयान के आधार पर आज दीपक के अलावा उसके साथी कपिल चौकसे, जामोद , निलेश, शिवराम चौकसे और राजेंद्र इनवाती को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.