Crayons ad Scam: जयपुर ACB ने करोड़ों घोटाले में लिप्त तीन को किया अरेस्ट!

Samachar Jagat | Wednesday, 11 Jan 2017 09:04:54 PM
Crayons ad Scam: जयपुर ACB ने करोड़ों घोटाले में लिप्त तीन को किया अरेस्ट!

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने क्रेयॉन्स विज्ञापन घोटाले में आज तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया।

ब्यूरो सूत्रों के अनुसार इस मामले में दो कंपनियों के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है जिनमें यूनिसंस कंपनी के अमित गुप्ता एवं रविकांत शर्मा तथा एक अन्य लोकेश गुप्ता शामिल है। 

उल्लेखनीय है कि गिरफ्तार आरोपियों पर करोड़ों रुपए के विज्ञापन घोटाले का मामला चल रहा है। आरोपी एवं क्रेयॉन्स विज्ञापन एजेंसी के संचालक का गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया था तथा भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के विशेष न्यायालय ने पिछले वर्ष गिरफ्तारी वारंट खारिज करने से इंकार भी कर दिया था। इसके बाद आरोपी ने न्यायालय के क्षेत्राधिकार को चुनौती देते हुए वारंट खारिज करने के लिए अदालत में याचिका भी लगाई।

सूत्रों ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों पर करोड़ों रुपए के विज्ञापन घोटाले का मामला चल रहा है। पांच साल में राजस्थान संवाद ने 237 करोड़ रुपए के विज्ञापन जारी किए थे। उस समय राजस्थान संवाद में जिम्मेदार अधिकारी और विज्ञापनों का प्रसारण ओर प्रकाशन को प्रमाणित करने वाले अधिकारियों की भी एसीबी को लंबे समय से तलाश रही है।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष
Loading...

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.