जयपुर: नर्सिंग कॉलेज की छात्रा ने आत्महत्या की

Samachar Jagat | Sunday, 13 Nov 2016 06:22:15 PM
Jaipur in Nursing college student committed suicide

जयपुर। राजधानी में आयुक्तालय के क्षिप्रा पथ थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले नर्सिंग कॉलेज की एक 20 वर्षीय छात्रा ने अपने छत्रावास (पीजी) के कमरे के पंखें से लटकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। 

थानाधिकारी मुकेश चौधरी ने जानकारी में बताया कि टोंक जिलें के निवाई निवासी अनामिका चौधरी (20) ने कल छात्रावास के अपने कमरे में पंखे के हुक से चुन्नी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। मृतका मानसरोवर के सेक्टर 80 स्थित एक छात्रावास में रहकर नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थी। आज सुबह उसकी सहपाठी ने जब उसका कमरा खुलवाने की कोशिश की लेकिन कमरा नहीं खोलने पर उसने ात्रावास के वार्डन को इसकी सूचना दी। 

उन्होंने बताया कि वार्डन की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कमरे का दरवाजा तोडक़र शव बरामद किया और उसे पोस्टमार्टम के लिये जयपुरिया अस्पताल भेजा और परिजनों को सूचित किया। 

मृतका के कमरे से मिले सुसाइड नोट में उसने इसके लिये किसी को जिम्मेदार नहीं बताया और अपने अंग को उसकी सहपाठी के भाई को दान करने को कहा। उन्होंने बताया कि इस संबंध में सीआरपीसी की धारा 174 के तहत एक मामला दर्ज कर लिया गया है।                    -एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.