जयपुर: जनता के हित में नई योजना अब शुद्ध सब्ज़ी और फल पहुंचेगे आपके घर!

Samachar Jagat | Thursday, 01 Aug 2019 12:45:05 PM
Jaipur: In the interest of the public, the new plan will now bring the pure vegetable and fruits to your home!

इन दिनों खान पान में अशुद्धता की वजह से ज्यातर लोग बीमार पड़ रहे है। लेकिन अब ऐसा नहीं होगा क्योकि डॉ वेल ग्लोबल प्राइवेट लिमिटेड कंपनी जयपुर ने जनता के हित के लिए एक कदम बढ़ाई है, हम बात कर रहे है उस संस्था की जिन्होंने किचन तक शुद्ध सब्जी और फल पहुंचाने के उद्देश्य से एक से एक कई रिटेल आउटलेट खोल रही है।

आज 2 आउटलेट के एक साथ उद्घाटन के अवसर पर डायरेक्टर ओम झडोतिया ने बताया कि  पेस्टीसाइड और केमिकल के इस  दौर में  ताज़ा सब्ज़ी और फल को बिचौलिए से दूर करके ,सीधे किसानो को उनकी शुद्ध सब्ज़ी फल का दाम देने का भी कंपनी की योजना है।

मल्टी चैन रिटेल स्टोर्स का विधिवत उदघाटन में मुंबई से आये प्रख्यात लेखक, गीतकार और फिल्मकार अविनाश त्रिपाठी ने किया. फीता काटने के बाद अविनाश ने ओम  झडोतिया के इस बेहद समयानुकूल विचार का स्वागत करते हुए जयपुर सहित प्रदेश के अन्य भागो में रिटेल की आवश्यकता बताई। अविनाश ने सेहत के लिए केमिकल रहित खाद्य पदार्थो के इस्तेमाल की पुरज़ोर वकालत की है। 

डायरेक्टर झडोतिया ने इसी साल के अंत तक जयपुर में 50  रिटेल आउटलेट खोलकर अधिकाधिक लोगो तक शुद्ध फल सब्ज़ी पहुंचाने का अपना लक्ष्य भी बताया। डॉ वेल कंपनी लोगो के स्वास्थ्य के प्रति बेहद संवेदनशील है, और भोजन में शुद्धता की पक्षधर है। पखुदृ मार्किट से भी कम दाम में ये सब्ज़ी, फल उपलब्ध करवा कर डॉ वेल कंपनी स्वस्थ्य के प्रति सामाजिक चेतना जागरण का भी काम कर रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.