जयपुर कुटूर शो और जन्मदिन के जश्न में बिखरे उत्साह के रंग

Samachar Jagat | Thursday, 20 Apr 2017 03:26:14 PM
जयपुर कुटूर शो और जन्मदिन के जश्न में बिखरे उत्साह के रंग

जयपुर। सफलता का अनुनाद और प्रतिपादन को जारी रखते हुए बुज़े फैशन स्टूडियो की प्रसिद्ध डिज़ाइनर जोड़ी अजय सिन्हा और बूजे ने जयपुर कुटूर शो की शानदार सफलता और बर्थडे का एक यादगार जश्न आयोजित किया। जन्मदिन और जयपुर में आयोजित फैशन शो में बिताए सफल पलों को याद करते हुए सक्सेस पार्टी में उत्साह का इंद्रधनुषी रंग जमाया।

पार्टी में डिज़ाइनर जोड़ी के सभी करीबी लोग और दोस्तों ने शिरकत की। जयपुर में रॉयलिटी के रंग बिखेरने के बाद दोनों ने फैशन शो की थीम भी रॉयलिटी रखी।  पार्टी में शिरकत करने वाले सभी लोगों को बॉलीवुड गानों ने डांस फ्लोर पर कदम थिरकाने पर मजबूर किया। खास बात ये रही कि दोनों भाइयों का जन्मदिन अप्रैल के महीने में आता है जिसकी वजह से इस सक्सेस पार्टी को यादगार होना लाज़मी रहा।

साथ ही सभी मेहमानों को माहौल में खुशनुमा और उत्साहित समां बांधने का मौका मिला। जयपुर में आयोजित हुआ जयपुर कुटूर शो में शो स्टॉपर रही मॉडल तारा विवा ने डिज़ाइनर अजय और बूज़े द्वारा सृजित ऑउटफिट में दिलकश छटाएं बिखेरी।

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

ताज़ा खबर

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.