दो अवैध हुक्का बार पर छापा मार दो संचालक गिरफ्तार

Samachar Jagat | Wednesday, 16 Nov 2016 12:38:35 PM
jaipur police raids at two illegal hookah bar two operator arrested 

जयपुर। राजधानी जयपुर की वैशाली नगर थाना पुलिस ने अवैध हुक्का बार के विरूद्ध कार्यवाही करते हुए दो संचालको को गिरफ्तार कर हुक्के व मादक पदार्थ जप्त किए है। 

अमृतसर में हुई युवती की हत्या, मृतका के पास मिली जयपुर के युवक की मिली आईडी

पुलिस उपायुक्त पश्चिम अशोक कुमार गुप्ता ने बताया कि पश्चिम क्षेत्र में अवैध रूप से संचालित हुक्का बार के विरूद्ध कानूनी कार्यवाही करने के निर्देश दिए थे। पुलिस की एक टीम गठित कर बोगस ग्राहक भेजकर हुक्का बार पर कार्रवाई को अंजाम दिया गया।

जयपुरः JCTSL डिपों में चल रहा छोटे नोटों को एक्सचेंज करने का खेल, ACB ने की छापेमारी

पुलिस टीम ने दबिश देकर खातीपुरा रोड़ स्थित हुक्का बार संचालक विश्वेन्द्र सिंह व अभिषेक शर्मा को नाबालिग बालकों को हुक्का बार में तम्बाकू उत्पादों का सेवन कराते हुए पाया। इस पर टीम ने अवैध रूप से संचालित व उपयोग में लिए गए हुक्का तथा विभिन्न प्रकार के तंबाकू उत्पादों को जप्त कर लिया। 

आपको बता दें कि लम्बे समय बाद राजस्थान हाईकोर्ट के निर्देश पर जयपुर में हुक्का बार संचालकों को अनुमति दी गई है। जयपुर पुलिस कमिश्नर को सख्त हिदायत के साथ इन हुक्का बार के संचालन को लेकर दिशा-निर्देश दिए गए हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.