जयपुर: होटल में परोसा गोमांस, पुलिस ने होटल को किया सील

Samachar Jagat | Monday, 20 Mar 2017 05:35:59 PM
जयपुर: होटल में परोसा गोमांस, पुलिस ने होटल को किया सील

जयपुर। राजधानी जयपुर के एक होटल में गोमांस परोसे जाने को लेकर हुए विवाद के बाद पुलिस ने होटल को सील कर दिया है और दो कर्मचारियों को हिरासत में लिया है। गोमांस परोसे जाने के आरोप में एक होटल पर गौ रक्षकों के रविवार शाम को जमकर हंगामा किया था।

हंगामे बाद होटल के बाहर भारी पुलिस जाप्ता तैनात किया गया है। वहीं एफएसएल टीम ने होटल में परोसे गए मांस के नमूने लिए हैं जिन्हें जांच के लिए भेजा गया है। बताया जा रहा है कि लिया गया सैंपल चिकन का है।

जानकारी के मुताबिक, जयपुर के सिंधी कैंप इलाके के होटल हायात रब्बानी में गोमांस परोसे जाने की खबर पर गोरक्षा दलों ने रविवार के दिन हंगामा कर दिया था। राष्ट्रीय गो रक्षा दल की अध्यक्ष साध्वी कोमल दीदी अपने सैंकड़ों समर्थकों के साथ होटल के बाहर पहुंची। बढ़ते रोष के मद्देनजर देर रात होटल को सील कर दिया गया। वहीं घटनाक्रम के बाद होटल मालिक नईम फरार बताया जा रहा है।

सिंधी कैंप थानाधिकारी मनफूल सिंह का कहना है कि प्रारंभिक जांच में मांस का टुकड़ा चिकन लग रहा है। फिल्हाल  एफएसएल रिपोर्ट में ही सही बात का खुलासा हो सकेगा। थानाधिकारी ने कहा कि यदि गोमांस निकला तो उसकी धाराओं के आरोप में गिरफ्तारी की जाएगी।  
 

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.