जालौन: मासूम भाई को बंधक बनाकर किया बच्ची के साथ ये गंदा काम, इंसानियत हुईं शर्मसार

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Mar 2019 07:27:34 PM
Jalaun rape case

जालौन। उत्तर प्रदेश के जालौन जिले के आटा थाना क्षेत्र में विवाह समारोह से लौट रही सात साल की मासूम से अज्ञात व्यक्ति ने दुष्कर्म किया और फरार हो गया। उसने वारदात करने के लिये बच्ची के पांच साल के भाई को बंधक भी बना लिया था। पीड़ित बालिका को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने हालत नाजुक होने की वजह से उसे झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि इटौरा गुरु गांव में मंगलवार रात एक घर में विवाह समारोह था। गांव में ही रहने वाले एक परिवार की सात वर्षीय बच्ची अपने पांच साल के भाई के साथ वहां गयी थी। उन्होंने बताया कि बच्ची के अनुसार शादी समारोह से वह अपने भाई को लेकर देर रात घर लौट रही थी।

उस वक्त एक अज्ञात व्यक्ति ने उनको रोक लिया और भाई को बंधक बनाकर बच्ची को डराने के बाद उससे दुष्कर्म किया। देर रात तक बच्ची और उसके भाई के घर न लौटने पर परिजनों ने उनकी तलाश की और मासूम को गंभीर हालत में पाया। उसे तुरंत वे जिला अस्पताल ले गए। पुलिस के आला अफसर इस मामले में कुछ भी कहने से इनकार कर रहे हैं।

करीना की बिकिनी वाली फोटों पर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए थे सैफ अली खान, अब करीना ने दिया जवाब

शादी से पहले किसी और के प्यार में दीवानी थी बॉलीवुड की ये मशूहर एक्ट्रेस, पर हुआ कुछ ऐसा की बदल गई इनकी जिंदगी

लोकसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी ने की बॉलीवुड स्टार से ये खास अपील



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.