जालौन:महिला ने मिट्टी का तेल डालकर लगायी आग

Samachar Jagat | Thursday, 03 Oct 2019 11:59:24 AM
Jalaun: Woman set fire to kerosene

जालौन। उत्तर प्रदेश में जालौन के कोतवाली माधवगढ़ थानाक्षेत्र में एक महिला ने अपने 18 माह के बेटे के साथ खुद पर मिट्टी का तेल डालकर आत्महत्या कर ली।


loading...

पुलिस ने बताया कि माधवगढ़ कोतवाली क्षेत्र के गांव मडोरी में लोकेंद्र सिंह की पत्नी सरोज (30) ने 18 माह के बेटे को गोद में बैठाकर दोपहर खुद पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली। उस समय परिवार के अन्य लोग खेतों पर गए हुए थे । महिला को आग की लपटों में घिरा देखकर पड़ोसियों ने घर पहुंच कर आग बुझाई।

पडोसी ही दोनों को गंभीर रूप से झुलसी हुई हालत में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र जालौन लेकर जा रहे थे लेकिन रास्ते में ही बच्चे ने दम तोड दिया और कुछ दूरी बाद महिला की भी मौत हो गयी। अपर पुलिस अधीक्षक जालौन डॉक्टर अवधेश कुमार सिंह ने बताया जांच के बाद मामले में जो तथ्य सामने आएंगे उसी के आधार पर कार्यवाही की जाएगी। पुलिस ने दोनों मां बेटे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। लोकेंद्र ने बताया कि सरोज मानसिक रूप से विक्षिप्त थी ,उसकी शादी सन 2011 में हुई थी। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.