जम्मू-कश्मीरः मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया, जवान शहीद

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Nov 2017 03:41:17 PM
Jammu-Kashmir A militant was killed in encounter soldier martyr

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में कुलगाम जिले के काजीगुंड में आज सुबह सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया और एक जवान शहीद हो गया। 

बातचीत से अयोध्या मामले का समाधान आदर्श स्थिति होगी: नकवी

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना मिलने के बाद राष्ट्रीय राइफल्स, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल और पुलिस के विशेष कार्रवाई दस्ते ने काजीगुंड के नौबाग में संयुक्त तलाशी अभियान चलाया। 

सुरक्षा बलों के जवान एक स्थान विशेष की ओर बढ़ रहे थे, तभी आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी की। जवाबी कार्रवाई में सुरक्षा बलों ने भी गोलियां चलायीं। इलाके से बाहर की ओर निकलने के रास्तों को सील कर दिया गया है। मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया और दो जवान घायल हो गये। घायलों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां एक जवान की मौत हो गयी। मुठभेड़ अभी जारी है।

मुम्बई में दाऊद की 3 सम्पतियों की नीलामी

उधर दक्षिण कश्मीर में पुलवामा जिले के त्राल में लाम के जंगलों में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई। इस इलाके में जैश- ए-मोहम्मद के एक ठिकाने को नष्ट कर दिया गया है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.