जावड़ेकर बोले, देश का लूटने वालों को ढूंढ कर वापस लाया जाएगा 

Samachar Jagat | Saturday, 09 Mar 2019 05:49:07 PM
Javdekar said, the country robbers will be brought back

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के राजस्थान चुनाव प्रभारी और केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा है कि देश को लूटकर विदेश भागने वालों को बख्शा नहीं जाएगा और उन्हें ढूंढ कर वापस लाया जाएगा।

लोकसभा चुनाव की तैयारियों सिलसिले में इन दिनो प्रदेश में प्रवास कर रहे जावड़ेकर ने शनिवार को यहां पत्रकारों को बताया कांग्रेस और नीरव मोदी का आपस में पुराना रिश्ता है और कांग्रेस के शासन में इस तरह के लोगों को बेतहाशा कर्जे देकर देश को लूटने का मौका दिया गया।

उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुये कहा कि 13 सितंबर 2013 को राहुल गांधी नीरव मोदी के कार्यक्रम में जाते हैं और उसके अगले दिन इलाहाबाद बैंक उन्हें 1,550 करोड़ का ऋण देता है। कांग्रेस के दूसरे कार्यकाल 2008 में बैंकों का ऋण 15 लाख करोड़ था जो उनके आने के बाद अगले पांच वर्षो में 52 लाख करोड़ हो गया।

सभी चोरों को कांग्रेस ने बेतहाशा लोन दिये और देश को लूटने दिया। कल नीरव मोदी को लंदन में देखकर कांग्रेस वाले खुश हैं क्योंकि जिसको उन्होंने पालापोसा वो लंदन में खुश है। जावड़ेकर ने कहा कि कांग्रेस सरकार में कोई चोर भागते नहीं थे। लेकिन मोदी सरकार के आने के बाद कार्रवाई के डर से ये लोग देश छोड़कर भाग गए।

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार तो सभी गुनहगारों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रही है। देश को लूटकर भागने वाले एक-एक को ढूंढकर वापस लाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अगस्ता हेलीकॉप्टर घोटाले में आरोपी मिशेल का भारत में प्रत्यर्पण कराके उसे कोर्ट में पेश कराया है। इसी तरह विजय माल्या को भी वापस लाने की कार्रवाई चल रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.