पंजाब में जीप पेड़ से टकरायी, 10 श्रद्धालुओं की मौत

Samachar Jagat | Friday, 10 May 2019 12:18:43 PM
Jeep collides with trees in Punjab, 10 devotees die

होशियारपुर (पंजाब)। पंजाब में बृहस्पतिवार को एक जीप के पेड़ से टकराने के कारण उसमें सवार 10 श्रद्धालुओं की मौत हो गयी और 13 अन्य घायल हो गये। पुलिस ने बताया कि मरने वालों में दो बच्चे और तीन महिलाएं शामिल हैं। ये सभी हिमाचल प्रदेश में एक मंदिर में दर्शन के बाद वाहन से अपने-अपने घर लौट रहे थे कि यहां धोबी घाट के पास यह हादसा हुआ। पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच के अनुसार ड्राइवर वाहन से अपना नियंत्रण खो बैठा जिसके बाद जीप पेड़ से जा टकरायी।

Rawat Public School

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ये सभी यहां दसूया उपमंडल के उस्मान शहीद गांव के रहने वाले हैं। पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने घटना पर दुख और क्षोभ प्रकट किया है। एक आधिकारिक बयान के अनुसार सिंह ने मृतकों के परिजनों को एक लाख रुपये और घायलों के लिये 25,000 रुपये की अनुग्रह राशि की घोषणा की है। साथ ही होशियारपुर जिला प्रशासन को पीडि़तों को हरसंभव मदद और घायलों के मुफ्त इलाज का निर्देश दिया है। एजेंसी

गौतम गंभीर ने केजरीवाल, सिसोदिया, आतिशी को नोटिस भेजा, बिनाशर्त माफी के लिए कहा

गर्मियों में विशेष ट्रेन को दो फेरों में चलाने का निर्णय



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.