झांसी: स्कूली बच्चों से भरी टैक्सी पलटी, पांच बच्चे घायल

Samachar Jagat | Monday, 11 Feb 2019 04:47:26 PM
Jhansi: Five children injured after a taxi filled

झांसी। उत्तर प्रदेश में झांसी के मऊरानीपुर थानाक्षेत्र में सोमवार सुबह बच्चों को स्कूल ले जा रही एक टैक्सी अचानक अनियंत्रित होकर पुल से टकरा गयी । इस दुर्घटना में टैक्सी में सवार पांच बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गये।

पुलिस ने बताया कि बच्चों को लेकर टैक्सी चालक जैसे ही बायपास मार्ग पर पुल के पास पहुंचा अचानक उसकी टैक्सी अनियंत्रित हो गयी , इससे पहले कि वह टैक्सी को संभाल पाता वह पुल से जा टकरायी। राहगीरों ने दुर्घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया। दुर्घटना में स्नेहा (08), पीयूष(07)11), प्रवेश (09), देवांश (11) और प्रवेश (13) घायल हो गये हैं इन सभी का इलाज अस्पताल में किया जा रहा है। 

गौरतलब है कि मऊरानीपुर में बच्चों को स्कूल ले जाने वाली टैक्सियों के दुर्घटनाग्रस्त होने की घटनाएं काफी बढ गयी है। लगभग आये दिन ही कोई न कोई दुर्घटना होती ही रहती है लेकिन इस सबके बावजूद स्कूल प्रशासन और तहसील प्रशासन दोनों ही इस बहुत बड़ी समस्या पर कानों में ठंडा तेल डाले हुए है और इसका खामियाजा मासूम बच्चों को भुगतना पड़ रहा है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.