हत्या के मामले में 3 को सश्रम आजीवन कारावास

Samachar Jagat | Wednesday, 16 May 2018 04:39:46 PM
Jharkhand Murder case latest news

बोकारो। झारखंड में बोकारो जिले की एक सत्र कोर्ट ने हत्या के मामले में बुधवार को 3 युवकों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई। प्रथम अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश रंजीत कुमार की कोर्ट ने जिले के माराफारी थाना क्षेत्र के आजाद नगर निवासी अब्दुल खान की हत्या के मामले में मोइन खान, सब्बीर एवं सरफराज को दोषी करार देने के बाद यह सजा सुनाई।

केजरीवाल से 18 मई को पूछताछ करेगी दिल्ली पुलिस

न्यायालय ने दोषियों पर दस हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया। जुर्माने की राशि अदा नहीं करने पर दोषियों को 3-3 महिने अतिरिक्त सजा भुगतनी होगी। दर्ज प्राथमिकी के मुताबिक  आरोपी आजाद नगर निवासी मोइन खान, सब्बीर एवं सरफराज पर आरोप है कि उन्होंने अब्दुल खान की हत्या कर उसकी लाश को आजाद नगर निवासी बुट्टन मांझी के घर के पास फेंक दिया था।

जावड़ेकर ने विधायकों की खरीद-फरोख्त के जद (एस) आरोपों को किया खारिज

घटना 21 अक्टूबर 2012 की है। न्यायालय सूत्रों ने बताया कि माराफारी थाना कांड संख्या 73/2013 के तहत पुलिस ने मामला दर्ज किया था। मृतक का ममेरा भाई अरसे आलम ने प्राथमिकी दर्ज कर आरोप लगाया कि अब्दुल खान अपने मित्र मोइन के घर छठी समारोह में भाग लेकर रात के समय घर आया।

अब्दुल के घर आने के थोड़ी देर बाद उक्त तीनों आरोपी युवक उसे घर से बुलाकर रात के वक्त बाहर ले गए और उसके बाद वे वापस नहीं आया। सुबह अब्दुल की लाश आजाद नगर निवासी बुट्टन मांझी के घर के पास मिली।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.