फिर JLN मार्ग पर तेज रफ्तार का कहर, audi कार चालक ने एक्टिवा सवार को उड़ाया

Samachar Jagat | Friday, 19 Jul 2019 11:50:02 AM
JLN marg accident

जयपुर। राजधानी जयपुर के जवाहर लाल नेहरू मार्ग पर तेज रफ्तार का कहर लगातार जारी है। अभी कुछ दिनों पहले ही एक कार सवार ने कई लोगों को कुचल दिया था, जिसमें दो भाईयों की मौके पर मौत हो गई थी, वहीं कई लोग जख्मी हो गए थे। इतना बडा हादसा होने के बाद भी प्रशासन के कानों पर जू तक नहीं रेंगी।

आज सुबह करीब 6 बजे के आसपास फिर ऐसी ही कुछ तस्वीर नजर आई। आपको बता दे​ कि जयपुर के जेडीए सर्किल पर शुक्रवार सुबह एक तेज गति की ऑडी ने एक स्कूटी सवार को टक्कर मार दी जिससे स्कूटी सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर रूप से घायल स्कूटी सवार को सवाईमानसिंह अस्पताल के ट्रोमा विभाग में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने बताया कि आडी कार जब्त कर ली गई है और चालक सिद्बार्थ शर्मा (23) को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। 

गौरतलब है कि राजस्थान की राजधानी जयपुर के जेएलएन मार्ग पर मंगलवार को भीषण सड़क हादसा हुआ था। बिड़ला मंदिर के सामने हुए इस एक्सीडेंट में दो सगे भाइयों की मौत हो गई है। अन्य पांच लोग घायल हो गए। बता दें कि करीब चार बजे एक तेज रफ्तार कार ने जेडीए चौराहे पर कई वाहनों को टक्कर मारते हुए रौंद दिया। इस सड़क हादसे में टक्कर मारने वाली कार के अलावा एक अन्य कार व चार दुपहिया वाहन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.