खान विभाग के ज्वाइंट सेक्रेटरी 4 लाख की रिश्वत लेते ट्रैप 

Samachar Jagat | Thursday, 05 Sep 2019 01:56:44 PM
Joint Secretary Traps taking bribe of Joint Secretary 4 Mines

इंटरनेट डेस्क। जयपुर एंटी करप्शन ब्रांच (एसीबी) ने खान विभाग के ज्वाइंट सेक्रेटरी बी.डी. कुमावत को 4 लाख की रिश्वत लेते हुए ट्रैप किया गया। दो दलालों ओम सिंह और विकास डांगी को भी एसीबी ने मौके से गिरफ्तार किया। ज्वाइंट सेक्रेटरी ने 8.50 करोड़ रुपए के जुर्माने से शिकायतकर्ता को राहत देने के लिए रिश्वत मांगी थी।


loading...

एसीबी ने मौके से कई फाइलें भी जब्त की। इनकी जांच की जा रही है। शिकायतकर्ता ने एसीबी को बताया कि खान विभाग ने उस पर करीब 8.50 करोड़ रुपए का जुर्माना लगाया था।

उसने विभाग से जुर्माने की रकम को कम करने की गुजारिश की। इस पर दलाल विकास डांगी ने उससे 7 लाख रुपए में जुर्माने में राहत देने का ऑफर किया। शिकायतकर्ता ने एसीबी को सूचना देते हुए दलाल को 7 लाख रुपए दिए।

इसमें दो लाख विकास ने खुद रखे और 5 लाख रुपए दलाल ओम सिंह को दिए। इसके बाद बुधवार को दलाल ओम सिंह द्वारा बीडी कुमावत को 4 लाख रुपए दिए जाने थे। इस दौरान एसीबी ने ट्रैप की कार्रवाई करते हुए ज्वाइंट सेक्रेटरी को रिश्वत लेते हुए पकड़ लिया। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.