कल्ला ने दिये जनघोषणा पत्र की क्रियान्विति के निर्देश

Samachar Jagat | Monday, 13 Jan 2020 03:13:03 PM
Kalla gave instructions for the implementation of public announcement letter

जयपुर। राजस्थान के जलदाय एवं ऊर्जा मंत्री डॉ. बी डी कल्ला ने अधिकारियों को समयबद्ध रूप से अपने विभाग से सम्बंधित जनघोषणा पत्र के सभी बिन्दुओ की क्रियान्विति के निर्देश दिए हैं। डा कल्ला ने उनकी अध्यक्षता में आज शासन सचिवालय में जन घोषणा पत्र के क्रियान्वयन की प्रगति की समीक्षा के लिए गठित मंत्रीमण्डलीय उपसमिति की दूसरी बैठक में यह निर्देश दिये।



loading...

उन्होंने चिकित्सा एवं स्वास्थ्य, स्कूल शिक्षा, उच्च शिक्षा, नगरीय विकास तथा खेल एवं युवा मामलात विभागों से सम्बंधित जन घोषणा पत्र के मुद्दों के बारे में अब तक हुई कार्यवाही के बारे में अधिकारियों से जानकारी प्राप्त की। उन्होंने अधिकारियों को समयबद्ध रूप से अपने विभाग से सम्बंधित सभी भबदुओं की क्रियान्विति के सम्बंध में निर्देश दिए। मंत्रीमण्डलीय उप समिति की तीसरी बैठक 21 जनवरी को होगी। बैठक में समिति के सदस्य कृषि एवं पशुपालन मंत्री लालचंद कटारिया एवं तकनीकी शिक्षा मंत्री डॉ. सुभाष गर्ग सहित सम्बंधित विभागों के अतिरिक्त मुख्य सचिव, शासन सचिव और अन्य अधिकारी मौजूद थे। -(एजेंसी)

loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.