नाबालिक का अपहरण किया सामुहिक दुष्कर्म

Samachar Jagat | Saturday, 12 Aug 2017 05:20:31 PM
नाबालिक का अपहरण किया सामुहिक दुष्कर्म

सवाई माधोपुर। राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के खैरदा क्षेत्र स्थित मोती नगर कॉलोनी में एक 14 वर्षीय नाबालिक किशोरी का अपहरण कर सामुहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना के बाद परिजनों ने किशोरी को घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उसका उपचार जारी है।

कॉर्बेट पार्क घूमने आए एमिटी के छह छात्र बरसाती नाले में बहे, दो की मौत

पुलिस ने बताया कि पीडि़त किशोरी के परिजनों ने बताया है कि उनके घर के पास ही एक दुकान चलाने वाले मोनू नाम के एक युवक ने उसे खाने की वस्तु का लालच देकर दुकान बुलाया और इसके बाद अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर उसका अहपरण किया। इसके बाद आरोपी किशोरी को एक कमरे में ले गए जहां उन्होंने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया।

अवैध शराब की फैक्ट्री का पर्दाफाश, करीब डेढ़ करोड़ रुपए की शराब बरामद

किशोरी के शाम तक घर नहीं पहुंचनें पर उसके परिजनों ने हर जगह उसे ढूंढऩे के बाद पुलिस में अपहरण का मामला दर्ज कराया। देर रात चारों आरोपी किशोरी को घायल अवस्था में उसके घर के पिछे छोडक़र फरार हो गए। घर पहुंचने के बाद पीडि़ता ने आपबीती अपने परिजनों को सुनाई जिसके बाद परिजनों ने घायल किशोरी को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया और महिला थानें में मोनू सहित बबलू मीणा, धीरज मीणा और दीपक के खिलाफ सामुहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

ताज़ा खबर

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.