कोलकाता: 2 वर्ष के लडक़े का यौन उत्पीडऩ, पुलिस जांच में जुटी

Samachar Jagat | Friday, 06 Jul 2018 08:59:18 AM
Kolkata: Sexual harassment of 2-year-old girl, police investigate

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

कोलकाता। कोलकाता के दक्षिणी हिस्से में 2 वर्ष के एक लडक़े के कथित यौन उत्पीडऩ का मामला सामने आया है। पुलिस का कहना है कि वह पीडि़त के प्ले स्कूल के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। लडक़े के माता-पिता की शिकायत पर यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण कानून (पॉक्सो) के तहत ठाकुपुकुर पुलिस थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। कोलकाता पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी।

शिकायत के अनुसार ये घटना प्ले स्कूल में आयोजित डॉक्टर दिवस कार्यक्रम के दौरान सोमवार को हुई होगी , जिसमें शिक्षकों एवं कर्मियों ने डॉक्टरों और मरीजों की भूमिका निभाई। लडक़े के पिता ने कहा कि सोमवार की दोपहर को जब मेरी पत्नी उसे प्ले स्कूल से लेकर आई तो उसने उसे काफी चिढ़ा हुआ पाया।

अपनी आने वाली फिल्म को लेकर है बेहद एक्साइटेड है भूमि पेडनेकर, ट्विटर पर शेयर की मन की बात

जब वह उसे बाथरूम लेकर गई तो देखा कि मेरे बेटे के गुदा द्वार से खून निकल रहा था। हम उसे एक शिशु रोग विशेषज्ञ के पास लेकर गए जिसने आशंका जताई कि हो सकता है बच्चे का यौन उत्पीडऩ हुआ हो। संपर्क किए जाने पर स्कूल अधिकारियों ने पहले ऐसी किसी घटना की आशंका से इनकार किया।

एक निजी अस्पताल के शिशु रोग विशेषज्ञ की सलाह पर माता - पिता बच्चे को एसएसकेएम अस्पताल के शिशु रोग विभाग के ओपीडीपी में लेकर गए तो वहां  पुष्टि हुई कि बच्चे का यौन उत्पीडऩ हुआ। पुलिस मामले की जांच कर रही है। स्कूल के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। 

'बत्ती गुल मीटर चालू' में इस किरदार में नजर आएगी यामी गौतम, फर्स्ट लुक आया सामने

कैंसर से जूझ रही एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे के लिए खड़ा हुआ बॉलीवुड, जल्द स्वस्थ होने की कामना की

करण जौहर की अपकमिंग फिल्म में फिर नजर आएंगी बॉलीवुड की मोस्ट रोमंटिक जोड़ी!

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.