कोलकाता महिला हत्या मामला सुलझा, कैब चालक गिरफ्तार

Samachar Jagat | Saturday, 24 Aug 2019 01:53:27 PM
Kolkata woman murder case solved, cab driver arrested

बेंगलुरु। कोलकाता की एक महिला की हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए पुलिस ने इस मामले में एक कैब चालक को गिरफ्तार किया है।


महिला का शव पिछले महीने यहाँ अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के पास बरामद हुआ था। उसके शरीर पर चाकू से कई बार वार किए जाने के निशान थे। पुलिस ने बताया कि महिला (32) ‘इवेंट मैनेजर’ थी। घटना उस समय हुई जब वह हवाई अड्डा जा रही थी।

उन्होंने बताया कि महिला की घड़ी सहित उसके कुछ समान मौके से बरामद हुए थे। उसकी पहचान करने के लिए पुलिस दल को पश्चिम बंगाल और दिल्ली भेजा गया था। कोलकाता में महिला के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई गई थी, जिससे उसकी पहचान हो पाई।

पीडि़ता के कॉल रिकॉर्ड और मेल की जांच करने के बाद आरोपी को 21 अगस्त को गिरफ्तार किया गया। प्राथमिक जांच में पता चला कि महिला यहाँ 30 जुलाई को यहाँ आई थी और काम पूरा करने के बाद उसने होटल जाने के लिए उसने एक कैब की थी।

पुलिस ने बताया कि वहाँ पहुंचने के बाद उसने कैब चालक को अगले दिन सुबह उसे हवाईअड्डा ले जाने के लिए आने को कहा था। उन्होंने बताया कि कैब चालक अगले दिन सुबह आया और उसे सुनसान रास्ते पर ले गया, जहाँ उसने उससे पैसे और कीमती सामान मांगे।

उन्होंने बताया कि महिला ने इनकार कर चिल्लाना शुरू कर दिया। इसके बाद उसने ‘रॉड’ से उसपर वार कर दिया और वह बेहोश गई। पुलिस ने बताया कि महिला जब होश में आई तो उसने भागने की कोशिश की लेकिन आरोपी ने चाकू से कई बार उसपर वार किया, जिससे उसकी मौत हो गई। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.