कोटा से लापता कोचिंग छात्र का शव चंबल नदी में मिला, कमरे से मिला था 'सुसाइड नोट'

Samachar Jagat | Wednesday, 23 Nov 2016 12:41:50 PM
कोटा से लापता कोचिंग छात्र का शव चंबल नदी में मिला, कमरे से मिला था 'सुसाइड नोट'

कोटा। राजस्थान के कोचिंग हब कोटा सिटी के जवाहर नगर थाना इलाके से लापता हुए एक कोचिंग छात्र का शव बुधवार को चंबल नदी में मिलने से सनसनी फेल गई। चंबल गार्डन के पास नदी में शव को देखकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

जींस की पैंट से फंदा लगा किया सुसाइड़, प्रेमिका की शादी से तनाव में था 

किशोरपुरा थाना पुलिस ने बताया कि नगर निगम के गोताखोरों ने शव को बाहर निकाला और शिनाख्तगी के लिए मौके पर परिजनों को बुलाया। मोबाइल और हुलिए के आधार पर उसकी पहचान की गई। मृतक का नाम आशीष सत्यम है जो कोटा के तलवंडी में रह कर वाइब्रेंट कोचिंग संस्थान में आईआईटी की तैयारी कर रहा था।

एडीशनल जज के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज

पुलिस ने मृतक के परिजनों को बुलवाकर उसकी शिनाख्त करवाई है। फिलहाल पुलिस ने उसका शव एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी के लिए भिजवाया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

प्रदेश का ऐसा पहला थाना जहां हाईटेक जिम में सुबह-शाम पुलिसकर्मी बहाएगें पसीना

आपको बता दें कि आशीष के लापता होने के बाद उसकी गुमशुदगी जवाहर नगर थाने में दर्ज की गई थी। तब पुलिस ने उसके कमरे से एक सुसाइड नोट बरामद किया था। लेकिन आशीष का कुछ पता नहीं चल सका था। सुसाइड से पहले उसने अपने-पिता के नाम एक पत्र छोड़ा जिसमें उसने उनकी उम्मीदों पर खरा नहीं उतरने की बात लिखी और इस कारण जाने की बात लिखी थी।

अतहर ने जीता UPSC टॉपर टीना का दिल, पढ़ें कैसे परवान चढ़ा इन दो IAS टॉपर्स का प्यार

शव की तलाश में पुलिस ने चंबल नदी में आशीष की तलाश की थी। निगम के गोताखोर विष्णु श्रृंगी के अनुसार लापता होने के बाद से उसकी तलाश की जा रही थी और पानी की गहराई ज्यादा होने के कारण सफलता नहीं मिल सकी थी। बुधवार सुबह उसका शव तैरता देख स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना दी।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.