व्यापारी नेता को गोली मारने के मामले में कोतवाल और चौकी प्रभारी लाइन हाजिर

Samachar Jagat | Monday, 30 Jul 2018 12:39:51 PM
Kotwal and Chowki incharge line hazir in case of a business leader shot

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

सुल्तानपुर। उत्तर प्रदेश में सुल्तानपुर के नगर कोतवाली क्षेत्र में राष्ट्रीय जन उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश महामंत्री आलोक आर्य की रविवार देर शाम गोली मारने के मामले में पुलिस अधीक्षक अमित वर्मा ने नगर कोतवाल और चौकी प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया है।

दुनिया के टॉप मार्शल आर्टिस्टों की लिस्ट में शामिल होने वाले पहले बॉलीवुड अभिनेता बने विद्युत जामवाल

वर्मा ने सोमवार को यहां बताया कि व्यवसायी एवं राष्ट्रीय जन उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश महामंत्री आलोक आर्य को बदमाशों ने रविवार देर शाम बस स्टेशन के निकट उस समय गोली मार दी थी जब वे अपने अवन्तिका प्रतिष्ठान पर जा रहे थे।

घटना जिलाधिकारी के आवास से चन्द कदम की दूरी पर हुई है। उन्होंने बताया कि आर्य को गंभीर हालत इलाज के लिए लखनऊ भेजा गया। उनकी हालत में सुधार हो रहा है। घटना के सम्बन्ध में मुकदमा पंजीकृत कर तीन व्यक्तियों को हिरासत में लिया गया है।

अनुभव सिन्हा का कहना, "अपने 'मुल्क' से प्यार करता है हर हिंदुस्तानी, साबित करने की जिद क्यों"

उन्होंने ने बताया कि घटना में प्रयुक्त गाड़ी की भी शिनाख्त हो गई है। इस मामले में घटना वाले क्षेत्र सीताकुंड के चौकी प्रभारी आदित्य यादव एवं कोतवाल (नगर) श्याम सुंदर पाण्डेय को पुलिस अधीक्षक अमित वर्मा ने लाइन हाजिर कर दिया है। मामले की जांच और खुलासे के लिए पुलिस उपमहानिरीक्षक सुल्तानपुर पहुंचें। इस घटना से व्यापारियों में भय व्याप्त है।

Saheb Biwi Aur Gangster 3: बॉक्स ऑफिस पर बेअसर साबित हुई संजय दत्त की फिल्म

गौरतलब है कि आर्य भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के सक्रिय कार्यकर्ता है। गत 36 घंटे के अंदर सुल्तानपुर में दूसरे बड़े व्यापारी को गोली मारने की घटना ने व्यापारियो को हिलाकर रख दिया। 2 दिन पहले बदमाशों ने एक व्यापारी का अपहरण कर हत्या कर दी थी, जिसका शव प्रतापगढ़ से बरामद किया गया था।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.