नम आंखों से दी शहीद राघवेन्द्र सिंह को आखरी विदाई

Samachar Jagat | Thursday, 01 Dec 2016 08:23:41 PM
नम आंखों से दी शहीद राघवेन्द्र सिंह को आखरी विदाई

धौलपुर। जम्मू में आतंकी हमले में शहीद हुए राजस्थान के सपूत ग्रेनेडियर राघवेंद्र सिंह का आज उनके पेतृक गांव में राजकीय एवं सैन्य सम्मान के साथ गमनीन माहौल में अंतिम संस्कार किया गया।

शहीद को मुखाग्नि उनके परिजनों ने दी। अपने प्रिय राघवेन्द्र को अंतिम विदाई देने उनके पैतृक गांव राजाखेडा तहसील के गावं गढी जाफर में जन सैलाब उमड़ पड़ा। शहीद की शहादत को सलाम करने के लिये हजारों की संख्या में युवाओं का हुजुम जमा हो गया।

शहीद का राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार से पहले सेना के अधिकारी ,जवान, मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट भी शहीद के गांव पहुंचे और उन्होंने शहीद के परिजनों को ढांढंस बंधाया। इस अवसर पर पक्ष विपक्ष के कई जनप्रतिनिधि एवं वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद थे।
 
सेना के विशेष विमान से आज अपराह्न राघवेन्द्र की पार्थिव देह पहुंचने के साथ ही माहौल गमनीन हो गया। वहां उपस्थित हजारों लोगों में उन्हें श्रद्धांजलि देने की होड़ मच गयी। उपस्थित जन समुदाय ने नम आखों से राघवेन्द्र अमर रहे अमर रहे एवं वंदेमातरम के गगनभेदी नारे लगाये।
 
उल्लेखनीय है कि जम्मू कश्मीर के नगरोटा में हुए आतंकी हमले में राघवेंद्र सहित 7 जवान शहीद हुए हैं।
 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.