हत्या के तीन अभियुक्तों को आजीवन कारावास

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Nov 2017 11:58:17 PM
Life imprisonment for three murder accused

सीकर। स्थानीय अदालत ने हत्या के 13 साल पुराने मामले में तीन अभियुक्तों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है।

अपर लोक अभियोजन कैलाश दान कविया ने बताया कि अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश तृतीय ने 17 दिसम्बर 2004 में लोसल थाना क्षेत्र में ईश्वर सिंह की हत्या के आरोप में मदनसिंह, मनोहर सिंह एवं नरपतसिंह को हत्या का दोषी मानते हुए आजीवन कारावास एवं दस-दस हजार रूपए की सजा सुनाई।

उन्होंने बताया कि 17 दिसम्बर-2004 को लोसल थाना इलाके के बिंज्यासी गांव निवासी बहादुर सिंह और उसका भाई ईश्वरसिंह सिहोट बड़ी गांव से होते हुए गांव आ रहे थे। इस दौरान पीछे से गाड़ी में सवार होकर आए तत्कालीन सरपंच ताराचंद, बिंज्यासी निवासी मदनसिंह, नरपतसिंह, कुशालसिंह, मनोहरसिंह आदि ने उनके आगे जीप लगा दी और लाठियों से दोनो भाईयों पर हमला कर दिया। इससे बाद में इलाज के दौरान ईश्वरसिंह की मौत हो गई थी।

पुलिस ने इस मामले में मदनसिंह, मनोहरसिंह एवं नरपतसिंह के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं में न्यायालय में चालान पेश कर दिया। न्यायालय ने सुनवाई के बाद इस मामले में तत्कालीन सरपंच ताराचंद को संदेह का लाभ देते हुए बरी कर दिया था। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.