मुंबई में लोकल ट्रेन सेवा बहाल

Samachar Jagat | Thursday, 05 Sep 2019 12:22:00 PM
Local train service restored in Mumbai

मुंबई। मुंबई में पिछले तीन दिन से जारी भारी बारिश रूकने के साथ ही लोकल ट्रेन सेवा बहाल हो गयी है जिससे बृहस्पतिवार को लोगों को काफी राहत मिली।


loading...

सोमवार से लेकर बुधवार तक हुई भारी बारिश के कारण सडक़ों और पटरी पर पानी भर गया था जिससे सडक़ और ट्रेन सेवा बाधित हो गयी थी। अधिकारियों ने बताया कि मध्य लाइन रात सवा बारह बजे कुर्ला से कल्याण के बीच शुरू हुई जबकि छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस से गोरेगांव के बीच सेवा रात 12 बजकर 35 मिनट पर शुरू हुई। विभिन्न स्टेशनों पर फंसे लोगों को गंतव्य तक पहुंचाने के लिए आधी रात के बाद विशेष ट्रेनें चलायी गयीं। रेल मंत्री पीयूष गोयल ने सेवा बहाल होने के बारे में सुबह ट्वीट किया।

गौरतलब है कि कल बुधवार को मुंबई सहित महाराष्ट्र के विभिन्न हिस्सों में हुई मूसलाधार बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया था। लगातार हो रही बारिश के कारण कई निचले इलाकों में पानी भर गया जिस कारण कुछ लोकल ट्रेनों को रद्द करना पड़ा, कई विमानों के परिचालन में विलंब हुआ और यातायात की समस्या हुई।

मुंबई में भारी बारिश के कारण छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर बृहस्पतिवार को लगातार दूसरे दिन विमानों का परिचालन प्रभावित रहा और 30 उड़ानें रद्द हो गयीं। इसके अलावा 118 उड़ानों में देर हो गयीं।-(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.