लोकसभा चुनाव 2019: राजस्थान में बीजेपी को लगा झटका, देवी सिंह भाटी ने दिया इस्तीफा

Samachar Jagat | Saturday, 16 Mar 2019 02:18:59 PM
Lok Sabha Elections 2019: BJP lashes out in rajasthan , Devi Singh Bhati resigns

जयपुर। लोसकभा चुनावों की तारीख के ऐलान के बाद से ही पार्टीयों में शामिल होने और जाने का सिलसिला जारी हो गया है। राजस्थान में भाजपा को एक बड़ा झटका लगा है। क्योंकि पार्टी के वरिष्ठ नेता देवी सिंह भाटी ने शुक्रवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। पत्रकारों से बात करते हुए देवी सिंह भाटी ने कहा कि मैने अपना इस्तीफा पार्टी नेतृत्व को मेल कर दिया है। मौजूदा सांसद मेघवाल को पार्टी विरोधी गतवि​धियों के चलते टिकट नहीं दिया जाना चाहिए। 

भाटी ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि  मैं इसपर अपनी आपत्ति पहले ही पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के समक्ष दर्ज करा चुका हूं। लेकिन अब लगता है कि पार्टी नेतृत्व ने मेघवाल को फिर से टिकट देने का मन बना लिया है इसलिए मैंने इस्तीफा देने का फैसला लिया है।

 


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने बीकानेर से मौजूदा सांसद और केंद्रीय मंत्री अर्जुन ​राम मेघवाल को टिकट नहीं देने की मांग को लेकर इस्तीफा दिया है। भाटी ने मेघवाल पर कांग्रेस से मिलकर एजेंट का आरोप भी ​लगाया। मेघवाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने दिसंबर में विधानसभा चुनाव के दौरान भी यह बात पार्टी नेतृत्व के समक्ष रखी थी। 

हालांकि भारतीय जनता पार्टी  ने अभी तक इस्तीफे के संबंध में आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा है। आपको बता दें कि देवी सिंह भाटी सन् 1980 से अब तक लगातार सात बार विधायक रह चुके हैं। इसके अलावा वे मेघवाल के मुखर विरोधी रहे है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.