आग लगने से लाखों का नुकसान, एक युवक घायल

Samachar Jagat | Tuesday, 11 Jun 2019 01:39:54 PM
Loss of millions of lives due to fire, one youth injured

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

अलवर। राजस्थान में अलवर के बड़ौदामेव पुलिस थाना क्षेत्र में आज एक परचून की दुकान में आग लगने से लाखों रुपये का नुकसान हो गया जबकि एक युवक घायल हो गया। 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि नांगल टप्पा गांव में सुबह नौ बजे लाल भसह शेखावत की परचून की दुकान में आग लग गई। घर में ही यह दुकान थी। आग फैलकर गैस सिलेंडर तक पहुंच गई जिससे गैस सिलेंडर फट गया। सिलेंडर के धमाके से पूरा मकान क्षतिग्रस्त हो गया। उसी दौरान गांव के चमन लाल ने घर में घुसने की कोशिश की तो मकान का पटाव उस पर आ गिरा जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। ग्रामीणों के सहयोग से बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया जा सका।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बताया कि आग में सारा घरेलू सामान जलकर राख हो गया और लाखों रुपए का नुकसान हुआ है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.