वेलेंटाइन डे पर आशिक ने प्रेमिका को मारी गोली

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Feb 2018 05:23:58 PM
lover shot girlfriend on Valentine's Day

हापुड़। उत्तर प्रदेश में हापुड़ के पिलखुआ क्षेत्र में सिरफिरे प्रेमी ने बुधवार को वेलेंटाइन डे पर अपनी प्रेमिका को प्रपोज किया और इंकार करने पर सीने में गोली मार दी जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गई।

पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल ने बताया कि गांव पूठा हुसैनपुर निवासी सागर और बरखा का पिछले काफी दिनों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। प्रेमिका की शादी के बाद भी दोनों मिलते थे। बरखा पर रोक लगाए जाने से पति और ससुराल के लोगों से अनबन हो गई और वह करीब एक वर्ष से मायके में रह रही है। वैवाहिक संबंध समाप्त करने के लिए मुकदमा भी चल रहा है।

सुबह परिवार के लोग महाशिवरात्रि पर दर्शन पूजन करने मंदिर गए हुए थे और मौका देखकर सागर बरखा से मिलने पहुंच गया। बरखा ने उससे भविष्य में किसी भी तरह के संबंध रखने से मना कर दिया। इससे तैश में आकर सागर ने तमंचे से बरखा को गोली मार दी जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गई।

गोली की आवाज सुनकर ग्रामीणों ने वहां पहुंचकर आरोपी को दबोच लिया और पिटाई करने के बाद पुलिस को सौंप दिया। घायल बरखा को अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे मेरठ रेफर कर दिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.