लखनऊ: बारातियों से भरा वाहन इन्दिरा नहर में गिरा, 7 बच्चे डूबे, तलाश जारी 

Samachar Jagat | Thursday, 20 Jun 2019 10:54:57 AM
Lucknow: Vehicle filled with Baramati fell into Indira Canal

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में लखनऊ जिले के नगराम क्षेत्र में गुरुवार भोर बारातियों का पिकअप डाला इन्दिरा नहर में जा गिरी, जिससे उसपर सवार सात बच्चे डूब गये जबकि 22 बाराती तैरकर निकलने में कामयाब रहे। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने घटनास्थल से लौटने के बाद यहां बताया कि बाराबंकी के लोनी कटरा क्षेत्र के सराय पाण्डे गांव से कल नगराम इलाके के पटावा खेडा गांव में बारात आई थी।

Rawat Public School

विवाह समारोह के बाद तड़के जब वे लोग वापस पिकप डाला से जा रहे थे तो गांव से करीब 500 मीटर दूर ही चले थे कि चालक की लापरवाही से पिकप डाला इन्दिरा नहर में पलट गया। वाहन में सवार 29 लोगों में से 22 बाराती तैरकर नहर से बाहर निकल आए लेकिन सात बच्चे डूब गए।

उन्होंने बताया कि डूबे बच्चों में दो लडकियों और पांच लड़के हैं। उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर एनडीआरएफ और एसटीआरएफ की टीम मौंके पर पहुंच गई है और नहर का पानी बंद कराने के बाद जालडाल कर लापता बच्चों की तलाश की जा रही है।

उन्होंने बताया कि नहर से दुर्घटनाग्रस्त वाहन को बाहर निकाल लिया गया है। नैथानी ने बताया कि घटना की सूचना के बाद पुलिस और प्रशासन के बड़े अधिकारी मौके पर पहुंच गये और राहत एवं बचाव कार्य का जायजा लिया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.