अमनमणि को फांसी की सजा मिलनी चाहिए : सीमा सिंह

Samachar Jagat | Sunday, 27 Nov 2016 08:28:24 AM
Madhumita murder Amanmani must get the death penalty Seema Singh

लखनऊ। मधुमिता हत्याकांड के आरोपी व पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी के बेटे अमनमणि को अपनी पत्नी सारा सिंह की हत्या के आरोप में शुक्रवार देर रात सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया। सारा सिंह की मां सीमा सिंह ने शनिवार को कहा कि अमनमणि को फांसी की सजा होनी चाहिए। सीबीआई द्वारा दिल्ली में अमनमणि को गिरफ्तार किए जाने का पता चला, तो सुबह से ही सीमा के पड़ोसी और परिवार के कई लोग एकत्रित हो गए।

बेटी के हत्या आरोपी को कानून के शिकंजे में लाने के लिए सीमा सिंह के संघर्षो की सभी ने सराहना की। इस दौरान सारा को याद करते हुए सीमा सिंह भावुक हो गईं और उन्होंने कहा,बेटी के हत्यारे की गिरफ्तारी से सुकून मिला है। यह देश के कानून की जीत है। बेटी तो वापस नहीं आ सकती, लेकिन अमनमणि की गिरफ्तारी से बेहतर महसूस कर रही हूं। सीमा सिंह ने कहा, समाजवादी पार्टी ने नौतनवां सीट से अमनमणि को टिकट देकर आरोपियों को राजनीति में लाने को बढ़ावा दिया है।

अगर हत्यारे राजनीति में आएंगे, तो समाज किस दिशा में जाएगा। अब उनका टिकट काट देना चाहिए। गौरतलब है कि नौ जुलाई, 2015 की सुबह अमनमणि गोमतीनगर स्थित आवास से सारा को कार से दिल्ली के लिए लेकर निकला था। फिरोजाबाद में सारा की संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी।

इसके बाद 11 जुलाई, 2015 को सारा की मां सीमा सिंह ने अमनमणि के पिता व पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी पर बेटी की हत्या की साजिश का आरोप लगाते हुए सीबीआई जांच की मांग की थी। सीबीआई ने 25 अक्टूबर को दिल्ली में सारा सिंह की हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी थी। इसी क्रम में अमनमणि को पूछताछ के लिए शुक्रवार को दिल्ली स्थित सीबीआई मुख्यालय बुलाया गया और वहीं गिरफ्तार कर लिया गया था।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.