महाराष्ट्र : पैसों के विवाद में चचेरे भाई की हत्या के आरोप में व्यक्ति गिरफ्तार

Samachar Jagat | Monday, 12 Aug 2019 01:26:44 PM
Maharashtra: Man arrested for murdering cousin in money dispute

पालघर। महाराष्ट्र के पालघर जिले में पैसों को लेकर हुए विवाद में अपने चचेरे भाई की हत्या करने के आरोप में 25 वर्षीय एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। 


पुलिस निरीक्षक सरजेराव कुम्भार ने सोमवार को बताया कि खेती मजदूर के रूप में काम करने वाला आरोपी नितिन ताम्बड़ा जिले के तारापुर नगर अंतर्गत प्रनाली गांव का रहने वाला है। उसने इसी इलाके में रहने वाले अपने चचेरे भाई अनिल ताम्बड़ा को कर्ज के तौर पर 2,000 रुपये दिए थे।

उन्होंने दर्ज मामले के आधार पर बताया कि आरोपी ने जब अपने चचेरे भाई से पैसे मांगे तो वह लौटा नहीं पाया, जिसके चलते दोनों के बीच विवाद हुआ। आरोपी ने शनिवार रात गुस्से में आकर हंसिया से गला रेतकर हत्या कर दी।

मृतक के परिवार ने पुलिस को इस बारे में सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। अधिकारी ने बताया कि आरोपी को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया और उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.