महोबा: हाईटेंशन तार की चपेट में आकर तीन मतदानकर्मी झुलसे

Samachar Jagat | Monday, 29 Apr 2019 09:10:16 AM
Mahoba: Three voters in the grip of hiatus wire scorched

महोबा। उत्तर प्रदेश में महोबा जिले के कबरई क्षेत्र में रविवार को पोलिंग पार्टी लेकर जा रही एक बस के बिजली की उच्च शक्ति लाइन की चपेट में आ जाने से तीन मतदानकर्मी झुलस गए।

Rawat Public School

पुलिस उपाधीक्षक जटाशंकर राव ने बताया कि कैमाहा गांव में मतदान कराने के लिए पोलिंग पार्टी को बस से राजकीय पॉलीटेक्निक से रवाना किया गया था। नहदोरा गांव के निकट काफी नीचे झूल रही 11 हजार केवीए की विद्युत लाइन के तार अचानक छू जाने से बस में एकाएक करंट आ गया। हालांकि यह घटना एक पल से भी कम समय की रही किन्तु करेंट की चपेट में आकर तीन कर्मचारी ग्यासी लाल, महेंद्र कुमार तिवारी और महराज भसह झुलस गए। दोनों को तत्काल जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने बताया कि तीनों को किसी तरह का खतरा नहीं है । तीनों पर करंट का हल्का ही प्रभाव आया इसलिए सभी ठीक हैं।

उन्होंने बताया कि बस में कुल 26 मतदान कर्मी सवार थे। घटना के बाद बाकी मतदानकर्मियों को दूसरी गाड़ी में बैठाकर मतदान केंद्र तक पहुचाया गया। जिलाधिकारी सहदेव ओर पुलिस अधीक्षक स्वामीनाथ ने घटना स्थल का निरीक्षण किया और जिला अस्पताल में कर्मचारियों की हालत की जानकारी ली। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.