डॉक्टर से रंगदारी लेने का मुख्य आरोपी गिरफ्तार , 38 लाख बरामद

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Jun 2018 08:13:46 AM
main accused arrested for taking detergent from the doctor, 38 lakh recovered

जौनपुर। उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के लाइन बाजार थाना क्षेत्र के ईशा हास्पिटल के मालिक डा रजनीश श्रीवास्तव से रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस की टीम ने सोमवार को मुख्य अधियुक्त को 38 लाख 10 हजार रूपये एवं पिस्टल व कारतूस के साथ दबोचा है।

बिहार के लाल का आज 71वां जन्मदिन, जानिए क्यों लालू ने इस्तीफा देकर राबड़ी देवी को बनाया था CM

अपर पुलिस अधीक्षक नगर डा० अनिल कुमार पाण्डेय ने पत्रकारों से बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि ईसा हास्पिटल के मालिक से रंगदारी मांगने का मुख्य अभियुक्त शुधांशू सिह उर्फ रिशु निवासी दामोदरा थाना रामपुर जिला जौनपुर आज मड़ियाहूं से सिटी स्टेशन की तरफ आ रहा है।

आर्य ग्रुप ऑफ कॉलेजज देगी 201 बालिकाओं को छात्रवृत्ति 

पुलिस टीम ने घेरेबन्दी किया तो एक व्यक्ति स्कूली बैग लिये हुए पूर्वी केबिन के पास आता दिखाई दिया। सुधान्शू को पकड़ कर तलाशी ली गयी तो उसके जेब से नोटो की गड्डी मिली जिस पर ईशा हास्पिटल का अंग्रेजी में मोहर लगी थी। उसके पास पिस्टल एवं मैगजीन में तीन कारतूस थे।

201 लड़कियों को हायर एजुकेशन के लिए फ्री स्कॉलरशिप पोस्टर का हुआ विमोचन

उन्होंने कहा कि अभियुक्त ने बताया कि 50 लाख रूपये डा० रजनीश से लिया था। 10 लाख रूपये अपने भाई सुभाशूं को दिया था। उन्होने बताया कि पुलिस अधीक्षक के के चौधरी द्बारा अभियुक्त को पकड़ने पर 25 हजार का ईनाम घोषित किया गया था। पुलिस महानिरीक्षक वाराणसी विजय सिह मीणा द्बारा बरामदगी व अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु 50 हजार का पुरस्कार प्रदान किया है।

कपिल मिश्रा ने CM केजरीवाल के खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट में दायर की याचिका 

गौरतलब है कि पहले ही इस मामले में दो आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया था और मुख्य आरोपी की सरगर्मी से तलाश थी। डॉ० रजनीश श्रीवास्तव बराबर रंगदारी देते थे ,इस बार धनराशि अधिक हो गयी तो पुलिस को सूचना दी। ऐजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.