बलात्कार का मुख्य आरोपी पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

Samachar Jagat | Wednesday, 24 Jul 2019 10:31:36 AM
main accused of rape arrested in police encounte

गोरखपुर। बस्ती जिले में 12वीं कक्षा की एक दलित छात्रा से बलात्कार के मुख्य आरोपी को सोमवार शाम पुलिस से हुई मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। मुख्य अभियुक्त के पैर में गोली लगी है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रविवार को बस्ती जिले के सोहना पुलिस थाना क्षेत्र में 12वीं कक्षा की एक छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना हुई थी। आरोपियों ने इसका एक वीडियो भी बनाया था। 

सोहना पुलिस स्टेशन प्रभारी संजय नाथ तिवारी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि मुख्य आरोपी असगर हाईवे की तरफ जा रहा है। इस पर पुलिस टीम ने वहाँ पहुंच कर घेराबंदी की। इस पर असगर ने पुलिस पर गोलियां चलानी शुरू कर दी और बदले में पुलिस ने भी गोली चलाई जिससे उसके बाएं पैर में गोली लगी और वह घायल हो गया। 

तिवारी ने बताया कि इस मुठभेड़ में सिपाही प्रदीप सिंह के दाएं हाथ में भी चोट लगी है। दोनों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है तथा पुलिस अन्य आरोपियों को तलाश कर रही है। 

पुलिस ने बताया कि दलित छात्रा रविवार शाम शौच के लिए गयी थी। तभी वहां असगर नामक युवक वहां पहुंच गया और उसको परेशान करने लगा। जब छात्रा ने विरोध किया तो गांव के ही दो अन्य व्यक्ति सतीश शर्मा और मनोज चौधरी भी वहां पहुंच गए और इन लोगों ने छात्रा से बलात्कार किया। घटना के दौरान हलीम नामक युवक भी वहां पहुंच गया और उसने इस हादसे का वीडियो बनाया और बाद में बलात्कार भी किया। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.