जयपुर रियासत की धरोहर को पाकिस्तानी शहर के रूप में प्रदर्शित करना एक बडी गलती

Samachar Jagat | Friday, 28 Apr 2017 09:46:51 PM
major mistake to display the heritage of Jaipur principality as a Pakistani city

जयपुर। तीन दिन पूर्व एक विज्ञापन फिल्म की शूटिंग को स्थानीय संगठनों के विरोध के बाद आज करणी सेना के संरक्षक और संस्थापक लोकेन्द्र कालवी ने विरोध का बचाव करते हुए कहा कि जयपुर रियासत की धरोहर को पाकिस्तानी शहर के रूप में प्रदर्शित करना एक बडी गलती है।

कालवी ने आज उदयपुर में संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि जयपुर रियासत की धरोहर को पाकिस्तानी शहर के रूप में प्रदर्शित करना एक बडी गलती है। उन्हें सेट मुंबई में लगाना चाहिए।

तीन दिन पूर्व धरोहर बचाओ समिति के कार्यकर्ताओं ने विज्ञापन फिल्म की शूटिंग के लिये अंग्रेजी और उर्दू भाषा में लिखे वेलकम टू लाहौर, करांची स्वीट, रावलपिंडी चायवाला के पोस्टर्स और बेनर्स को नीचे गिरा दिया था, जिसके बाद शूटिंग को बंद कर दिया गया था।

विज्ञापन फिल्म शूटिंग के लिये जयपुर के चार दरवाजा और चांदनी चौक क्षेत्र में अंग्रेली और उर्दू में लिखे वेलकम टू लाहौर, करांची स्वीट, रावलपिंडी चायवाला के पोस्टर्स और बेनर्स लगा दिये थे, समिति के कार्यकर्ताओं के विरोध के बाद शूटिंग को रोक दिया गया और बेनर्स, पोस्टर्स को हटा लिया गया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.