फर्रूखाबाद में मालगाड़ी के डिब्बे पटरी से उतरे, गार्ड घायल

Samachar Jagat | Saturday, 08 Dec 2018 02:37:24 PM
Malwadi cans derailed in Farrukhabad, guard injured

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

फर्रूखाबाद। उत्तर प्रदेश में फर्रूखाबाद के कमालगंज स्टेशन के पास शनिवार को मथुरा से कानपुर जा रही नमक लदी हुई एक मालगाड़ी के दो बैंगन पटरी से उतर जाने से एक गार्ड घायल हो गया। 


इज्जतनगर मण्डल के एडीआरएम ए0 के0 अग्रवाल ने यहां बताया कि पूर्वोत्तर रेलवे के कमालगंज स्टेशन के पास सुबह पांच बजे 119/7 एवं 119/14 किलोमीटर पोल के बीच मथुरा से कानपुर जा रही नमक से लदी हुई मालगाड़ी के डिब्बे में लगा पार्ट के अचानक टूट गया। पार्ट टूट जाने से दो बैंगन घिसटते हुये करीब 200 मीटर तक रेल लाइन तथा स्लीपरों को तोड़ता चले गये। इस हादसे में गार्ड रमेश चन्द्र गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल गार्ड को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उन्होने बताया कि चालक सुभाष कुमार तथा सह चालक अजीत कुमार की सतर्कता से मालगाड़ी रोकते ही करीब 40 बैंगन (डिब्बे) पटरी से उतरने से बच गए। इस हादसे सूचना मिलते ही पूर्वोत्तर रेलवे इज्जतनगर मण्डल के ए.डी.आर.एम. ए0के0 अग्रवाल, वरिष्ठ संरक्षा सुरक्षा अधिकारी सी0एल0 शाह, वरिष्ठ अधिकारी रीतेश गुप्ता समेत कई अधिकारी मौके पहुचे। एजेंसी

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.