रेल में अवैध अंग्रेजी शराब ले जाता एक व्यक्ति गिरफ्तार

Samachar Jagat | Saturday, 19 Nov 2016 09:11:51 PM
रेल में अवैध अंग्रेजी शराब ले जाता एक व्यक्ति गिरफ्तार

अलवर। राजस्थान में अलवर रेलवे जंक्शन पर बरेली से न्यू भुज जाने वाली रेलगाडी में अवैध अंग्रेजी शराब ले जाते आज एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। 

अलवर जीआरपी पुलिस के थाना प्रभारी जगदीश प्रसाद ने बताया कि आरपीएफ और जीआरपी पुलिस की संयुक्त कार्यवाही में उत्तर प्रदेश के इटावा निवासी हरगोभवद कश्यप को आज सायं चार बजे इस रेलगाडी से गिरफ्तार किया गया। हरगोविंद ने ट्रेन के शौचालय में पांच थैलों में हरियाणा निर्मित अंग्रेजी शराब भरकर गुजरात ले जा रहा था कि ट्रेन में तलाशी के दौरान यह शराब पकड में आ गई। 

उन्होंने बताया कि इन थैलों में शराब की सत्तर बोतले बरामद की गई है। उन्होंने बताया कि हरगोभवद हरियाणा के रेवाड़ी से बैठा था जिसके पास गांधीधाम अहमदाबाद का टिकट था। आरोपी हरियाणा के रेवाड़ी में राधेलाल के शराब ठेके पर काम करता है और यह शराब लेकर बरेली न्यू भुज ट्रेन से गुजरात के अहमदाबाद जा रहा था। इससे पहले भी यह आरोपी इसी ट्रेन के द्वारा शराब लेकर गुजरात जा चुका है। 

आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसके मालिक ने उसे टिकट खरीद कर दी थी और उसे शराब पहुंचाने के तीन सौ रुपए अतिरिक्त भी दिए। गुजरात के अहमदाबाद में जहां यह शराब जानी थी वहां राधेलाल का अवैध शराब कारोबार है। उल्लेखनीय है कि गुजरात में शराबबंदी लागू है। 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.