नक्सलियों ने यात्री बस में लगाई आग

Samachar Jagat | Saturday, 08 Jun 2019 01:58:08 PM
Maoists set fire on passenger bus

रायपुर। छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में नक्सलियों ने एक यात्री बस में आग लगा दी। हालांकि, इस घटना में किसी यात्री को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। बीजापुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने शनिवार को भाषा को दूरभाष पर बताया कि जिले के कुटरू और फरसेगढ़ गांव के बीच नक्सलियों ने यात्री बस में आग लगा दी।

अधिकारियों ने बताया कि शुक्रवार शाम बीजापुर शहर से बेदरे के लिए जय भवानी ट्रैवल्स की यात्री बस रवाना हुई थी। बस जब कुटरू और फरसेगढ़ के बीच थी तो नक्सलियों ने उसे रोक लिया और यात्रियों को नीचे उतारने के बाद उसमें आग लगा दी। उन्होंने बताया कि इस घटना में बस पूरी तरह से जल गई। हालांकि यात्रियों और चालक-परिचालक को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है।

अधिकारियों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल के लिए पुलिस दल रवाना किया गया तथा घटना के जिम्मेदार नक्सलियों की खोज शुरू की गई। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बस्तर क्षेत्र में नक्सली इस महीने की पांच तारीख से जन पितुरी सप्ताह मना रहे हैं। नक्सली इस सप्ताह के दौरान अपने मृत साथियों को याद करते हैं। मानसून से पहले इस सप्ताह के दौरान माओवादी नए सदस्यों की नियुक्ति करते हैं तथा अपने कार्यों का प्रचार-प्रसार करते हैं।
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.