अल्वा के पुत्र निवेदित ने चुनाव लड़ने से किया इंकार

Samachar Jagat | Saturday, 14 Apr 2018 06:24:39 PM
Margaret Alva son refused to contest election
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

बेंगलुरु। कांग्रेस की वरिष्ठ नेता मार्गरेट अल्वा के पुत्र निवेदित अल्वा ने पार्टी नेतृत्व से कहा है कि 12 मई को कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी उनको उत्तर कन्नड़ जिले की सिरसी विधानसभा सीट से उम्मीदवार नहीं बनायें।

विकास कार्यों में जन सहभागिता बढ़ाने पर ही योजना होगी साकार : देवनानी

अल्वा ने आज यहां एक बयान में कहा कि वह और उनकी मां पिछले एक माह से अपने पिता की जिंदगी को बचाने के लिए झूझ रहे थे। उच्चतम न्यायालय के वरिष्ठ वकील और अल्वा के पति निरंजन अल्वा का हाल ही में निधन हो गया था।

भाजपा मंत्रियों के इस्तीफे महबूबा को सौंपे जाएंगेः राम माधव

उन्होंने कहा कि पिता की मृत्यु के बाद उन्हें और उनकी मां को अपार क्षति हुई है और वे अभी इससे उबर नहीं पाये हैं। इसलिए वह चुनाव लड़ने की स्थिति में नहीं है। अल्वा ने कहा कि जब वह पूरी प्रतिबद्धता के साथ स्वयं चुनाव लड़ने की स्थिति में नहीं है तो वह अपनी ओर से क्यों टिकट लिए अनुरोध करें। उन्होंने कहा कि पार्टी जिसे भी सिरसी से कांग्रेस का उम्मीदवार बनायेगी, वह उसका पूर्ण सहयोग और समर्थन करेंगे।
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.