मथुरा के व्यापारी आनलाइन शॉपिंग के खिलाफ अभियान चलायेंगे

Samachar Jagat | Thursday, 05 Sep 2019 12:50:08 PM
Mathura merchants will campaign against online shopping

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा में व्यापारियों ने सामूहिक रूप से 14 सितंबर से ऑनलाइन शॉपिंग के विरुद्ध जागरूकता अभियान चलाने की घोषणा की ।
राष्ट्रीय व्यापारी दिवस के मौके पर अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के प्रांतीय उपाध्यक्ष मुरारी अग्रवाल ने कहा कि ऑनलाइन शॉपिंग ने बाजारों की रौनक छीन ली है। यह भ्रम है कि फास्ट मूविंग कंज्यूमर गुड्स यानि ’’एफएमसीजी कंपनियां’’ कम रेट पर माल बेच रही है।


loading...

सच्चाई यह है कि ये कंपनियां उपभोक्ताओं को लूट रहीं है और नकली माल अलग से बेच रहीं हैं। तीन दशकों की सबसे बड़ी मंदी से जूझ रहे व्यापारी समाज की हौंसला अफजाई करते हुए मुरारी अग्रवाल ने कहा कि इस कठिन दौर में व्यापारी हिम्मत न हारें और खर्चो को कैसे कम किया जाए इस पर ध्यान लगाये क्योंकि यह कठिन दौर हाल फिलहाल खत्म होने वाला नहीं है और प्राप्त संकेत के अनुसार कम से कम दो से तीन साल यही स्थिति रहने वाली है।

व्यापार मंडल के राष्ट्रीय अध्यक्ष संदीप बंसल के आह्वान पर मनाए जा रहे राष्ट्रीय व्यापारी दिवस का शुभारंभ करते हुए प्रांतीय उपाध्यक्ष मुरारी अग्रवाल ने कहा कि यह ऐसी स्थिति है जिसका त्वरित निराकरण संभव नही है। अग्रवाल ने शासन के आदेशों के बाबजूद जिलों में व्यापारी सुरक्षा फोरम की बैठक ना होने और व्यापारियों के साथ लगातार हो रही आपराधिक घटनाओं को गंभीरता से लिया और कहा कि इससे मुख्यमंत्री को अवगत कराया जाएगा।

इस मौके पर जिलाध्यक्ष किशोर भरतिया ,महानगर अध्यक्ष संजय अल्पाइन जिला महामंत्री नवीन नागर आदि ने व्यापारी एकता पर बल दिया। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.