केन्द्र की सत्ता मेें आने पर युवाओं को नोट नही, रोजगार देंगे : मायावती

Samachar Jagat | Monday, 08 Apr 2019 04:42:10 PM
Mayawati gives jobs to young people when she comes to power in center: Mayawati

मेरठ।  बहुजन समाज पार्टी(बसपा) अध्यक्ष मायावती ने कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) पर युवाओं को धोखा देने का आरोप लगाते हुये कहा कि केंद्र में उनकी पार्टी की सरकार बनने पर बेरोजगार युवको को नोट नही नौकरी देंगे। 

मायावती सोमवार को यहां हापुड रोड पर गठबंधन की रैली को संबोधित करते हुये कहा कि अब कांग्रेस और भाजपा की सरकारों को अब आजमाने की जरूरत नहीं है। हमारी केंद्र में सरकार आई तो बेरोजगार युवाओं को नौकरी दी जायेगी। छह हजार रूपये महीने देने के बजाय सुविधाएं दूंगी। उनकी सरकार बनने के बाद अति गरीब परिवार को सरकारी और गैर सरकारी क्षेत्र में नौकरियां दी जाएगी। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस और भाजपा ने देश को गुमराह किया है। भाजपा शासन में देश की सीमायें सुरक्षित नही है। पुलवामा हमले के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रैलिया कर रहे थे। लोगों को गुमराह करने के लिए चुनाव आचार संहिता लगने से पहले आधे अधूरे कार्यों का उद्घाटन और बिना तैयारी के नए कार्यों का शिलान्यास कर दिया। इससे गुमराह होने की जरूरत नहीं है। जो अन्याय और घोटाले कांग्रेस सरकार में हुए वही अब भाजपा सरकार कर रही है। बसपा अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा वाले चाहे कितने भी नमो-नमो करते हैं लेकिन जय भीम वाले उनकी जमानत जब्त करा देंगे। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.