बकाया गन्ना मूल्य भुगतान मुद्दे पर मायावती ने उप्र सरकार को घेरा

Samachar Jagat | Monday, 25 Mar 2019 02:30:38 PM
Mayawati surrounds UP government on outstanding sugarcane price payment issue

लखनऊ। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के बाद बसपा मुखिया मायावती ने भी सोमवार को किसानों के बकाया गन्ना भुगतान के मुद्दे पर उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार को घेरा। मायावती ने ट्वीट किया ‘‘उप्र में गन्ना किसानों का 10 हजार करोड़ रुपया बकाया है, तो किसान कैसे खुशहाल होंगे, यह सोचने—समझने की बात है। 

उन्होंने कहा ‘‘किसान—विरोधी और धन्नासेठ समर्थक भाजपा की सरकार गलत दावे ना करे। बसपा सरकार की तरह मिल मालिकों पर सख्ती करके भाजपा किसानों के सभी बकाया क्यों नहीं अदा करवा रही है?

इससे पहले, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने रविवार को ट्वीट करके बकाया गन्ना मूल्य के मुद्दे को लेकर ही प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार की आलोचना की थी। 

उन्होंने कहा था ‘‘गन्ना किसानों के परिवार दिन—रात मेहनत करते हैं। मगर उत्तर प्रदेश सरकार उनके भुगतान का भी जिम्मा नहीं लेती। किसानों का 10000 करोड़ रुपये बकाया मतलब उनके बच्चों की शिक्षा, भोजन, स्वास्थ्य और अगली फसल सब कुछ ठप हो जाता है। एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.