राजनीतिक स्वार्थ के लिए खड़ा किया गया था मीणा-मीना विवाद: वसुंधरा राजे

Samachar Jagat | Wednesday, 23 Nov 2016 06:31:17 PM
राजनीतिक स्वार्थ के लिए खड़ा किया गया था मीणा-मीना विवाद: वसुंधरा राजे

जयपुर। राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने कहा है कि मीणा-मीना का विवाद कुछ लोगों ने राजनीतिक स्वार्थ की पूर्ति के लिए पैदा किया गया था। 

राजे ने आज यहां अपने आवास पर मीणा मीना विवाद के निस्तारण पर आभार व्यक्त करने आये मीणा समाज के लोगों से कहा कि कुछ राजनीतिक पार्टियों ने समाज को बांटकर लाभ लेने के मकसद से इस मामले को जटिल बनाने की कोशिश की।

उन्होंने मीणा समाज से किसी के बहकावे में नहीं आने और एकजुट रहकर देश और प्रदेश की तरक्की में भागीदार बनने का आह्वान करते हुये कहा कि राजस्थान की पूरी जनता एक साथ नहीं होगी तो राजस्थान विकास के पथ पर नहीं बढ़ पाएगा और जब प्रदेश ही आगे नहीं बढ़ेगा तो किसी भी समाज की तरक्की संभव नहीं है।

उन्होंने किसी पार्टी का नाम लिये बगैर कहा कि कुछ लोगों की काम करने की आदत नहीं है। वे कभी विकास का इरादा नहीं रखते। ऐसे लोगों को समाज की कोई चिंता नहीं होती। वे हर मुद्दे को जानबूझकर पेचीदा बनाते हैं ताकि समाज उस मुद्दे पर लड़ता रहे और विकास के मुद्दों से उनका ध्यान भटक जाए।

इस अवसर पर सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री अरूण चतुर्वेदी, मीणा समाज के विधायक, पूर्व मंत्री, पूर्व विधायक, विभिन्न आयोगों एवं बोर्डों के अध्यक्ष एवं सदस्य उपस्थित थे।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.