बालिका की हत्या के आरोप में नाबालिग गिरफ्तार

Samachar Jagat | Friday, 04 Oct 2019 03:54:42 PM
Minor arrested for murder of girl child

बड़वानी। मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के वरला थाना क्षेत्र में मोबाइल पर अश्लील फिल्म देखने से उपजी उत्तेजना के चलते पांच वर्षीय बालिका से दुष्कर्म करने के दौरान उसकी नृशंस हत्या कर दिए जाने के मामले में एक नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।


loading...

पुलिस अधीक्षक डी एल टेनीवार ने आज बताया कि वरला थाना क्षेत्र के मालवन निवासी 5 वर्षीय बालिका की नृशंस हत्या के मामले में उसी ग्राम के 14 वर्षीय कक्षा नौ के छात्र को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी ने एक अक्टूबर को बालिका को खेत में ककड़ी खिलाने के नाम पर ले जाने के उपरांत दुष्कर्म का प्रयास किया।

बालिका के रोने के चलते आरोपी ने उसके मुंह में घांस, मिट्टी और कपास के डंठल ठूंस दिए और इसके बाद पुन: दुष्कर्म का प्रयास किया। श्री टेनीवार ने बताया कि मुंह में उक्त सामग्री ठूंस दिए जाने के चलते बालिका का दम घुट गया और उसकी मृत्यु हो गयी। बालक को सक्षम न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जायेगा। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.