आठ साल की आदिवासी बच्ची के साथ नाबालिगों ने किया सामूहिक बलात्कार, दोनों आरोपी गिरफ्तार

Samachar Jagat | Thursday, 13 Jun 2019 02:57:42 PM
Minor rapists gang-raped with eight-year-old tribal girl, both arrested

मध्यप्रदेश। सिंगरौली जिला मुख्यालय से 60 किलोमीटर दूर सरई थाना क्षेत्र इलाके स्थित नाले में मंगलवार को नहाने गई आदिवासी समुदाय की आठ वर्षीय एक बच्ची के साथ दो नाबालिग लडक़ों द्वारा कथित रूप से सामूहिक बलात्कार करने का मामला सामने आया है। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

सिंगरौली जिले के पुलिस अधीक्षक अभिजीत रंजन ने बुधवार को बताया कि सरई थाना क्षेत्र के ग्राम महरैल के नाले में मंगलवार शाम नहाने गई आदिवासी समुदाय की आठ वर्षीय बालिका के साथ दो नाबालिक लडक़ों ने दुष्कर्म किया। 

उन्होंने कहा कि दुष्कर्म के बाद आरोपी यह सोच कर फरार हो गए कि उनके इस कृत्य का खुलासा नहीं होगा, लेकिन मासूम की हालत गंभीर होने के बाद उसके परिजन ने उसी दिन पहले उसे सरई चिकित्सालय और उसके बाद जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहाँ जब नर्सों ने जांच पड़ताल की और अपने तरीके से मासूम से पूछताछ की तब जाकर पूरी सच्चाई सामने आई। 

रंजन ने कहा कि मेडिकल रिपोर्ट में आया है कि बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है। पीडि़त की हालत में सुधार हो रहा है। उन्होंने बताया कि फरार दोनों नाबालिक आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों की उम्र 14 से 15 वर्ष है। 

रंजन ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ भादंवि की बलात्कार से संबंधित विभिन्न धाराओं एवं पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है और विस्तृत जांच जारी है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.